महंत बृज मोहान दास महाराज के हाथों मुंबई में हुआ B4 डिजिटल रेकॉर्डिंग स्टूडियो का उद्घाटन

Press Release

पटना में सफलता पूर्वक संचालन के बाद आज मुंबई के मोतीलाल नगर में B4 डिजिटल रेकॉर्डिंग स्टूडियो का शुभारंभ भव्य तरीके से किया गया। B4 डिजिटल रेकॉर्डिंग स्टूडियो का उद्घाटन आज विधिवत रूप से महंत बृज मोहान दास महाराज के हाथों सम्पन्न हुआ।

इस मौके पर भोजपुरी अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत, रौशन सिंह, सोनू पांडे, अमन श्लोक,सोना ज़ी,मुकेश कुमार गुद्दु ,अशोक गुप्ता, मुन्ना दुबे, संजय भूषण पटियाला, रजनीश पाठक समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। सबों ने इस स्टूडियो की सफलता की कामना की और कहा कि मुंबई में म्यूजिक से जुड़े लोगों के लिए यह स्टूडियो भी विकल्प बनेगा। जिस सोच के साथ इस स्टूडियो को पटना के बाद यहां खोला गया है, वो सच सफल हो।

वहीं, महंत बृज मोहान दास महाराज ने B4 डिजिटल रेकॉर्डिंग स्टूडियो और इससे जुड़े लोगों को शुभकामनाएं दी और कहा कि संगीत का हमारे जीवन में बेहद महत्व है। यह एक कला है और यह जन्म जन्मांतर से हमारे बीच विद्यमान है। ऐसे में हम इसे अपनी जिंदगी से अलग नहीं कर सकते। जमाने के साथ इसमें बदलाव जरूर आए हैं, लेकिन मूल अभी भी वही है। इसलिए इस स्टूडियो के उद्घाटन से हमें हर्ष मिला है और हम उसके लिए इसके संस्थापक और संचालक का आभार प्रकट करते हैं। साथ ही इस स्टूडियो की सफलता की कामना करते हैं।

आपको बता दें कि संगीत के क्षेत्र में उत्तरोत्तर विकास और कलाकारों को बेहतर मंच देने के लिए B4 डिजिटल रेकॉर्डिंग स्टूडियो का नया ब्रांच मुंबई आज से शुरू हो गया है। इस बाबत स्टूडियो के मालिक ने बताया कि इस स्टूडियो में फ़िल्म और एलबम की रिकॉर्डिंग होगी। तमाम प्रतिभशाली कलाकारों को इसमें मौके दिए जाएंगे। इस स्टूडियो का मकसद संगीत की दुनिया का एक सार्थक विकल्प बनाना है।

-up18 News