Agra News: मंत्री आवास पर हत्या के खिलाफ आक्रोश, कायस्थ महासभा ने की सीबीआई जांच की मांग

Press Release

आगरा। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुई विनय श्रीवास्तव की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है।

रविवार को यहां एक पत्रकार वार्ता में महासभा के अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव ने सीबीआई जांच की मांग के साथ दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने, पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिए जाने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर मांगें नहीं मानी गईं तो समूचा कायस्थ समाज सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होगा। उन्होंने कहा कि कार्रवाई की मांग को लेकर कायस्थ समाज का प्रतिनिधिमंडल लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी करेगा।

इस दौरान कोषाध्यक्ष वेद प्रकाश सक्सेना, संजीव श्रीवास्तव, सुमित सक्सेना, आरपी सक्सेना, नितिन जौहरी ने भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री के घर पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या होना बहुत ही निंदनीय है, दोषियों पर कड़ी से कड़ी की कार्रवाई की जाए।

प्रेस वार्ता में संजीव श्रीवास्तव, संचित कुलश्रेष्ठ अनंत कुलश्रेष्ठ, दिनेश श्रीवास्तव, दीपक सक्सेना, आकाश सक्सेना, सचिन सक्सेना, अंकित कुलश्रेष्ठ भी उपस्थित रहे।