अवाक फिल्म्स ने की रणदीप हुड्डा स्टारर लाल रंग 2 की घोषणा

Entertainment

मुंबई : अवाक फिल्म्स, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, ने फिल्म लाल रंग 2 की घोषणा की है। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने 2016 की फिल्म लाल रंग के अपने चरित्र सीक्वल की वापसी की। अवाक फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा की। रणदीप, योगेश रहार और पांचाली चक्रवर्ती के साथ लाल रंग 2 भी प्रोड्यूस करेंगे। रणदीप हुड्डा के किरदार शंकर ने अपना आकर्षण फैलाया और हमें पूरी तरह से अपने रक्त आधान रैकेट में समाहित कर लिया, जहां वह शैतान और रक्षक दोनों की भूमिका निभाते हैं और अपनी सहजता और देहाती उपस्थिति के साथ स्क्रीन पर कब्जा कर लेते हैं।

रणदीप वर्तमान में अपनी हालिया श्रृंखला कैट के साथ कैरियर के उच्च स्तर पर हैं जो दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीत रही है। हाल के प्रयास के बारे में अभिनेता से पूछने पर, रणदीप ने कहा, “शंकर मलिक एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा, फिल्म 7 साल बाद भी प्रासंगिक है और इसके लिए एक समर्पित प्रशंसक है। इसने मुझे एक निर्माता के रूप में इस नई यात्रा को बहुत खुशी और इसके प्रति जिम्मेदारी की भावना के साथ शुरू करने के लिए मजबूर किया है।

शिक्षा मंडल वेब सीरीज की सुपर सफलता से तरोताजा निर्देशक सैयद अहमद अफजल ने लाल रंग 2 के बारे में कहा, “हम लाल रंग को फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, कहानी गहरी, धुंधली है और एक करामाती फिल्म के लिए एकदम सही आधारशिला रखती है और हमारे पास एक बार फिर कुछ यादगार देने का मौका है। अगली कड़ी का सार मूल के समान ही रहेगा। यह सीक्वल गहरा, मतलबी, हिंसक और फिर भी मज़ेदार होगा।” रणदीप हुड्डा फिल्म्स और जेली बीन एंटरटेनमेंट के सहयोग से अवाक फिल्म्स लाल रंग 2 प्रस्तुत करता है।

-up18news/अनिल बेदाग