अतीक की गाड़ी पलटे या न पलटे, लेकिन अब उसका खात्मा जरूरी: जया पाल

Regional

उमेश पाल की पत्नी ने कहा कि मैं सीएम योगी से निवेदन करती हूं कि मेरे पति की हत्या करवाने में इन लोगों का हाथ रहा है तो बार-बार उनसे कहूंगी कि उन्हें कड़ा दंड दिया जाए। उनका जीने का हक छीन लिया जाए। वो (अतीक अहमद) जब तक रहेंगे, कुछ न कुछ होता रहेगा और कोई न कोई उमेश खत्म होता रहेगा इसलिए उनका खात्मा जरूरी है।

अतीक अहमद के गाड़ी पलटने के बयान पर बोलीं कि जब तुम मारने में पीछे नहीं रहे तो अब हम तुमको मरवाएं तो क्या दिक्कत है। तुमने भी तो किसी को मारा है, हमारा सुहाग उजाड़ा है। उसने हमारा परिवार उजाड़ दिया है, उसने (अतीक अहमद) जो किया है, उसका कौन जिम्मेदार है, इन सबका वो खुद जिम्मेदार है। मैंने और मेरे आदमी ने क्या बिगाड़ा था। अब तुमको डर लग रहा है तो तुम कांप-कांप के मरो, मेरी बद्दुआ है तुम्हें, तुम्हारा पूरा परिवार तड़प-तड़प के मरे। गाड़ी पलटे या न पलटे, वो खत्म हो जाए। भगवान करे वो खत्म हो जाए। हमारा समाज इससे पीड़ित है। मुझे बाबा जी पर भरोसा है, हमें न्याय मिलेगा।

यूपी एसटीएफ अतीक अहमद को लाने के लिए 45 पुलिसकर्मियों की टीम के साथ गुजरात रविवार को पहुंची थी। अतीक को लाने के लिए पुलिसकर्मियों के साथ 15 गाड़ियां भी शामिल हैं। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे अतीक अहमद यूपी के जालौन पहुंच गया है।

Compiled: up18 News