अतीक ने बताया, हमारे नाम का खौफ खत्म हो रहा था इसलिए किया उमेश का मर्डर

Regional

हमारे नाम का खौफ खत्म हो रहा था

पुलिस से पूछताछ में अतीक अहमद ने कहा, “वो जिस तरह से खुलेआम हमारे खिलाफ बोल रहा था उसका गलत मैसेज जा रहा था इसलिए हमने तय किया कि अगर उमेश को दिन-दहाड़े नहीं मारा गया तो फिर हमारे नाम का खौफ खत्म हो जाएगा। हमने ये फैसला किया कि उसकी हत्या कर देंगे।”

पुलिस से पूछताछ में अतीक अहमद ने कहा, “उमेश पाल को उसके घर के बाहर दोनों पुलिसवालों के साथ मारने की पूरी प्लान मेरी थी। मैं चाहता था कि प्रयागराज के लोग जान जाएं कि अतीक अभी जिंदा है। मेरे कहने पर ही असद इसमें शामिल हुआ। बरेली जेल से अशरफ ने शूटरों का इंतजाम किया था।”

अतीक को खत्म करने के लिए अतीक जैसा मर्द खड़ा होना चाहिए

जी मीडिया ने दावा किया कि पुलिस ने जब अतीक से पूछा कि उमेश पाल को तुमने क्यों मारा? इस पर अतीक अहमद ने कहा, “चांद बाबा को खत्म करने के लिए अतीक पैदा हुआ था अब अतीक को खत्म करने के लिए अतीक जैसा मर्द खड़ा होना चाहिए। ये उमेश पाल जैसे अतीक की जमीन नहीं हिला सकते।”

बता दें कि अतीक अहमद का टेरर लिंक भी सामने आया है। इस मामले को लेकर आतंकवाद निरोधक दस्ता यानी ATS ने अतीक और अशरफ से पूछताछ करेगी। ISI से कनेक्शन को लेकर पूछताछ होगी। ATS से पाकिस्तान से हथियार मंगाने की भी जांच करेगी। 17 अप्रैल तक अतीक अहमद रिमांड पर है।

Compiled: up18 News