बैंक ऑफ बड़ौदा में एक्वीजिशन ऑफिसर के 500 पद रिक्‍त, आवेदन आमंत्रित

Career/Jobs

आवेदन 14 मार्च तक

ऐसे में आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है। आवेदन प्रक्रिया बुधवार 22 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 14 मार्च तक अप्लाई कर सकते हैं।

योग्यता मानदंड

बैंक ऑफ बड़ौदा में एक्वीजिशन ऑफिसर के ऑफिसर के पदों भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2023 को 21 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी गई है, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए अधिसूचना लिंक पर जाएं।

Compiled: up18 News