ट्विटर पर फिर शुरू हुए एपल व अमेजन के विज्ञापन, एलन मस्‍क ने दिया धन्‍यवाद

Business

दुनिया की बड़ी टेक कंपनियों ने ट्विटर पर अपना विज्ञापन फिर से देना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया दिग्गज के नए बास एलन मस्क ने रविवार को इस बात का एलान किया। ये खबर ऐसे समय पर आई, जब हाल ही में मस्क ने ऐपल के सीईओ टिम कुक से मुलाकात की थी।

मस्क ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने ट्विटर पर विज्ञापन दे रही कंपनियों को थैंक्स कहा।

ब्लूमबर्ग न्यूज एजेंसी की एक रिपोर्ट में बताया गया कि दुनिया की सबसे बड़ी शॉपिंग वेबसाइट अमेजन ने ट्विटर पर करीब 100 मिलियन डॉलर (करीब 810 करोड़ रुपये) के विज्ञापन देने की योजना बनाई है। हालांकि ऐपल, अमेजन और ट्विटर की ओर से आधिकारिक रूप से इस पर कुछ नहीं कहा गया है।

ऐपल ट्विटर का सबसे बड़ा विज्ञापनदाता

रिपोर्ट के अनुसार, बीते शनिवार को हुई ट्विटर स्पेस में बातचीत के दौरान मस्क ने कहा कि ऐपल कंपनी का सबसे बड़ा विज्ञापनदाता है। हालांकि, अरबपति कारोबारी ने इसके आगे कुछ नहीं बताया। ये ट्विटर स्पेस करीब दो घंटे तक चला था और इसे लगभग 90,000 लोगों ने सुना था।

विवाद सुलझने के दिए थे संकेत

इस महीने की शुरुआत में मस्क ऐपल के सीईओ टिम कुक से मिले थे और दो कंपनियों के बीच में चल रहे विवाद के शांत होने के संकेत दिए थे। ऐपल के मुख्यालय में हुई इस मीटिंग के बाद मस्क ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें मस्क ने कुक को धन्यवाद कहा था।

– up18news