महाठग सुकेश की एक और चिट्ठी सार्वजनिक, अब केजरीवाल का नाम भी सामने आया

Politics

सुकेश चंद्रशेखर ने इस लेटर में राज्यसभा की सीट ऑफर करने का भी दावा किया है। सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि केजरीवाल ने ट्वीट करके मुझे महाठग बोला तो मैं बताता हूं कि अगर आपके हिसाब से मैं महाठग हूं तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए, और मुझे राज्यसभा की सीट क्यों ऑफर की, तो क्या ये आपको महाठग नहीं बनाता।

30 और लोगों से 500 करोड़ जुटाने को कहा था

सुकेश ने आगे लिखा कि सीएम ने उससे 30 और लोगों को लाने के लिए 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था, जिससे आम आदमी पार्टी कर्नाटक और तमिलनाडु में खुद को मजबूत कर सके। सुकेश ने लिखा कि आपने सत्येंद्र जैन के साथ मिलकर मेरी डिनर पार्टी क्यों अटेंड की और वहीं पर आपके निर्देश पर 50 करोड़ की डील हुई। सुकेश की चिट्ठी के अनुसार उसने असोला के एक फार्महाउस पर सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत को पैसे दिए।

सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए देने का भी आरोप

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पहले पत्र में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उस पत्र में सुकेश ने कहा था कि उसने सत्येंद्र जैन को ‘प्रोटेक्शन मनी’ के तौर पर 10 करोड़ रुपये दिए थे। आज सुकेश की जो चिट्ठी वायरल हुई है उसमें लिखा गया है कि दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लिखी चिट्ठी सामने आने के बाद से मेरी मुसीबतें और बढ़ गई हैं। अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन मुझे धमका रहे हैं।

बीजेपी ने आप और केजरीवाल पर बोला हमला

दूसरी ओर सुकेश चंद्रेशेखर की चिट्ठी सामने आने के बाद भाजपा ने केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है। बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महाठग सुकेश को भी ठगने वाली आम आदमी पार्टी फिर हुई एक्सपोज़। एक दूसरे ट्वीट में दिल्ली बीजेपी ने लिखा कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से पैसे वसूलने वाली आम आदमी पार्टी की फिर खुली पोल।

Compiled: up18 News