अंजू-नसरुल्लाह की लव स्टोरी से आने लगी भारत के खिलाफ साजिश की बू

National

क्या ISI एजेंट हैं अंजू-नसरुल्लाह?

अंजू का ये बयान बेहद हैरान करने वाला है। अंजू जब पाकिस्तान पहुंची तो उसने कहा कि वो एक हफ्ते के लिए गई है और फिर लौट आएगी। उसके बाद अंजू की वहां से निकाह की तस्वीरें सामने आईं। नसरुल्लाह के परिवार और दोस्तों के साथ बुरका पहनकर खाते-पीते घूमते फिरते तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान था। अंजू एक महीने के वीजा पर पाकिस्तान गई थी।

नसरुल्लाह ने एक बयान दिया कि अंजू का वीजा दो महीने के लिए बढ़ा दिया गया है, खुद नसरुल्लाह ने निकाह की बात भी कबूल की। इसी बीच अंजू से जब एक चैनल ने बात की तो उसने मीडिया को ही खरी-खोटी सुना दी। उसने कहा कि उसके पास भारत आने के लिए अब कुछ बचा नहीं है।

क्यों वापस भारत लौटना चाह रही है अंजू?

इतने सारे बयानों के बाद अब अंजू और नसरुल्लाह का ये कहना कि वो भारत लौटना चाहती है, बेहद संदेहपूर्ण है। ऐसा भी हो सकता है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की सोची-समझी साजिश हो। अंजू भारतीय नागरिक है और वीजा पर पाकिस्तान गई है, इसलिए कानूनी तौर पर कोई भी उसे वापस भारत आने से नहीं रोक सकता। ऐसे में ये हो सकता है कि खुद आईएसआई के कहने पर ही नसरुल्लाह और अंजू ने ये नया प्लान तैयार किया हो।

अंजू का भारत लौटना हो सकता है खतरनाक!

अगर अंजू भारत वापस लौटती है तो ये सुरक्षा के लिहाज से बेहद खतरनाक हो सकता है। ये बिल्कुल संभव नहीं है कि सिर्फ तीन चार दिन में अंजू का दिल बदल गया हो या फिर उसका नसरुल्लाह से झगड़ा हो गया हो। बच्चों के प्यार की खातिर अंजू वापस लौटने की बात कर रही है, लेकिन कुछ दिन पहले तक वो अपने बच्चों को पाकिस्तान ले जाने की बात कर रही थी। फिर अचानक से सब कुछ कैसे बदल गया।

पाकिस्तान की सोची-समझी चाल हो सकती है

अंजू को पाकिस्तान में काफी सारे गिफ्ट भी मिले हैं। वहां अंजू को एक फ्लैट भी मिला है। ऐसे में अगर अंजू लौटती भी है तो उसका मकसद पाक-साफ नहीं हो सकता। वो कभी भी यहां लौटने के बाद भी दोबारा पाकिस्तान जा सकती है। वो यहां आकर आईएसआई के एजेंट के रूप में काम कर सकती है। हालांकि अंजू के वापस लौटने के बाद उस पर सुरक्षा एजेंसियों की नजर तो होगी, लेकिन फिर भी ये आसान नहीं होगा।

Compiled: up18 News