आंध्र प्रदेश: 30 लाख के टमाटर बेचने वाले किसान की रक़म हड़पने के लिये कर दी हत्या, शव गांव की सड़क पर मिला, परिजन बोले- व्यापारी ने कराई हत्या

Regional

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में बुधवार को एक किसान नरेम राजशेखर रेड्डी (62 साल)की हत्या कर दी गई। नरेम ने जुलाई के पहले हफ्ते में 30 लाख रुपए के टमाटर बेचे थे। हालांकि, पैसे अभी व्यापारी के ही पास हैं। उसने मंगलवार को भी 70 क्रेट टमाटर अंगल्लू मार्केट पहुंचाए थे। परिवार के लोगों ने टमाटर खरीदने वाले व्यापारी पर हत्या का आरोप लगाया है।

मामला मदनपल्ले मंडल के बोडिमल्लादिने गांव का है।किसान नरेम अपनी पत्नी के साथ गांव के बाहर खेत में घर बनाकर रहते थे। परिवार में दो बेटियां भी हैं, जो शादी के बाद से बेंगलुरु में रहती हैं।

किसान नरेम की पत्नी ने बताया कि मंगलवार शाम को वे दूध लेकर गांव वाले घर के लिए निकले थे। उनके जाने के बाद कुछ लोग टमाटर खरीदने के बहाने नरेम की तलाश में खेत पर आए थे। मैंने उन्हें बताया कि वो गांव वाले घर गए हैं। इस पर वे लोग खेत से चले गए।

उधर, जब नरेम काफी देर तक खेत वाले घर पर नहीं लौटे तो पत्नी को चिंता होने लगी। उसने अपनी दोनों बेटियों को फोन कर मामले की जानकारी दी। बेटियों ने पिता को फोन किया, लेकिन फोन नहीं लगा।

इसके बाद रिश्तेदारों ने किसान नरेम की तलाश शुरू की तो सड़क के बीच में दोपहिया वाहन और फोन पड़ा मिला। वहीं, सड़क के किनारे नरेम का शव भी पड़ा था। फिर उन्होंने पुलिस को मामले की खबर दी। किसान की पत्नी ने कहा कि जिस व्यापारी ने नरेम से टमाटर खरीदे थे, उसने ही कुछ लोगों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।