यूपी के उन्नाव में शव लेकर जा रही एम्बुलेंस में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मृतक की पत्नी और 3 बेटियों की मौत

Regional

हादसे की सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पंचनामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। टक्कर इतनी तेज थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद एम्बुलेंस चालक भाग निकला। उसको पकड़ने के लिए टीमें लगी हैं।

मौरावां थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी धनीराम सविता (75) सेवानिवृत्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। साल 2007 में वह केएनपीएन इंटर कॉलेज मौरावां से सेवानिवृत्त हुए थे। एक सप्ताह पहले पैरालिसिस का अटैक पड़ने और सांस लेने में दिक्कत होने से 24 जुलाई को परिजन जिला अस्पताल लेकर गए थे।

सुबह तीन बजे हुई थी धनीराम की मौत

वहां से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया था। शुक्रवार सुबह तीन बजे धनीराम इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन प्राइवेट एम्बुलेंस से शव लेकर घर जा रहे थे। पुरवा-मोहनलालगंज मार्ग पर तुसरौर गांव के पास सुबह करीब पांच बजे अज्ञात वाहन ने एम्बुलेंस में टक्कर मारते हुए निकल गया।

हादसे में उड़ गए एम्बुलेंस के परखच्चे

टक्कर इतनी तेज थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए। घटना में मृतक धनीराम के शव के साथ रही उसकी पत्नी प्रेमा (65), बेटी अंजली (35), मंजुला (40) और रूबी (30) की मौत हो गई। वहीं, सुधा (40) गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर एसपी सिद्धार्थशंकर मीणा, एएसपी शशिशेखर और सीओ दीपक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जांच के बाद सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। घायल सुधा को परिजनों ने कानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ दीपक सिंह ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में मृतक धनीराम की पत्नी और उसकी तीन बेटियों की मौत हुई है। चौथी बेटी घायल है। एम्बुलेंस के आसपास अन्य कोई भी पड़ा नहीं मिला है।

सीएम योगी ने जताया शोक

उन्नाव जनपद में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवदेना व्यक्त की है। साथ ही, घायलों के सही उपचार के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया है।

Compiled: up18 News