Video Viral : छात्र समस्याओं के बीच सवालों से तिलमिलाए कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने छीना युवक का मोबाइल, जानें पूरा मामला?

छात्र समस्याओं के बीच सवालों से तिलमिलाए कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने छीना युवक का मोबाइल, वीडियो वायरल

Regional

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें छात्रों ने कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल से स्कालरशिप और अन्य समस्याओं पर बात कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक छात्र राजनीतिक सवाल करने लगा। वीडियो में मंत्री उस युवक पर नाराजगी जाहिर करते हैं। उक्त युवक मोबाइल से पूरे मामले की रिकार्डिंग करता नजर आ रहा है।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक पर कैबिनेट मंत्री न केवल नाराज हो रहे हैं बल्कि उसका मोबाइल फोन लेते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि जीडी बिनानी कॉलेज के कुछ छात्र विभिन्न समस्याओं को लेकर कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल से मिलने गए थे।

छात्रों ने मंत्री से स्कालरशिप और अन्य समस्याओं पर बात की। इसी दौरान एक व्यक्ति राजनीतिक सवाल करने लगा। वीडियो में मंत्री उस युवक पर नाराजगी जाहिर करते हैं। उक्त युवक मोबाइल से पूरे मामले की रिकार्डिंग करता नजर आ रहा है। वे उस युवक को छात्रों से बातचीत के दौरान दखल देने से रोक रहे हैं। फिर भी सवाल जवाब और इन सब की वीडियो रिकार्डिंग को लेकर अचानक मंत्री उस युवक के पास जाते हैं और उसका मोबाइल फोन छीन लेते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Compiled: up18 News