अम्बेडकर नगर पुल‍िस के हत्थे चढ़े सरेराह छेड़छाड़ करने वाले मनचले, एनकाउंटर में दो जख़्मी

Regional

कल शनिवार को इन बदमाशों ने सरेराह एक लड़की का दुपट्टा खींचा था. इन बदमाशों की हरकत की वजह से लड़की सड़क पर गिर गई थी और चोट लगने से उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने शनिवार को ही तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था.

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल के लिए ले जाते वक्त रास्ते में तीनों ने बसखारी के पास पेशाब करने के लिए गाड़ी रुकवाई. इसी बीच, आरोपी पुलिसकर्मियों की बंदूक छिनकर भागने लगे. इस दौरान आरोपी पुलिस को भी निशाना बनाते हुए गोली चलाने लगे. तभी पुलिसकर्मियों को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी. पुलिस की गोली में दो आरोपी जख्मी हो गए.

दो आरोपी जख्मी हो गए

पुलिस की गोली लगने से दो आरोपी जख्मी हो गए. उनके नाम शाहबाज़ और फ़ैसल हैं. शुक्रवार को हंसवर थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा दोपहर में कॉलेज से पढ़ कर साइकिल से अपने घर आ रही थी. इसी बीच, छात्रा जैसे ही हीरापुर बाजार के पास पहुंची, बाइक से तीन मनचले उसके साइकिल के पीछे आ गए.

छात्रा का खींचा था दुपट्टा

इसके बाद तीनों छात्रा से अभद्रता करने लगे और उसका दुपट्टा खींच दिया. इस बीच, छात्रा की साइकिल अनियंत्रित हो गई और वह जमीन पर गिर गई. तभी पीछे से आ रही एक बाइक छात्रा पर आकर चढ़ गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी और बाद में उसकी मौत हो गई.

घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड

वहीं, यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. वहीं, पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

मनचलों को पैर में लगी गोली

वहीं, छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया था कि आरोपी पहले भी उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुके थे. इसकी शिकायत पुलिस में भी कराई गई थी. लेकिन, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. हसवर थाना अध्यक्ष रितेश पांडे के मुताबिक, परिजनों की शिकायत पर शाहबाज, अरबाज और फैसल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों मनचलों को पैर में गोली लगी है. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

– एजेंसी