राजद कार्यकर्ताओं का गजब कारनामा, छठ पर लालू और तेजस्वी की मूर्ति पूजा

Politics

छठ घाट पर लालू-तेजस्वी की प्रतिमा की पूजा

लालू-तेजस्वी की छठ घाट पर प्रतिमा लगाए जाने की चर्चा इलाके में खूब हो रही है, इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। राजद कार्यकर्ताओं ने छठ मैया से तेजस्वी यादव को जल्द मुख्यमंत्री बनाने की कामना भी की है।

राजद कार्यकर्ता केदार यादव ने कहा कि गरीबों को आवाज देने वाले लालू प्रसाद यादव और बेरोजगारों को रोजगार देने वाले तेजस्वी यादव की यहां प्रतिमा लगाकर छठ मैया की पूजा की गई।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने समाज में निचले तबकों के लिए जितना किया है, वह कोई नहीं कर सकता। छठी मैया तेजस्वी यादव को बिहार के मुख्यमंत्री बना दें, यही कामना है, जिससे बिहार का विकास हो सके। इस कामना को लेकर दंडवत करते छठ घाट तक पहुंचे थे।

सीएम नीतीश के आवास में भी छठ पूजा

इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मुख्यमंत्री आवास में भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया। सोमवार को मुख्यमंत्री ने प्रात:कालीन अर्घ्य देकर भगवान भास्कर की आराधना की और प्रदेश के लोगों के लिए सुख, शांति और समृद्धि की कामना की।

छठ पर्व को लेकर चार दिनों तक पूरा बिहार भक्तिमय रहा। मुहल्लों से लेकर गंगा तटों तक यानी पूरे इलाके में छठ पूजा के पारंपरिक गीत गूंजते रहे। राजधानी पटना की सभी सड़कों को दुल्हन की तरह सजाया गया। राजधानी की मुख्य सड़कों से लेकर गलियों तक की सफाई की गई।

Compiled: up18 News