आलिया भट्ट करने जा रही है ग्लोबल डेब्यू, नेटफ्लिक्स के “हार्ट ऑफ स्टोन” में होगी गैल गैडोट के अपोजिट

Entertainment

मुंबई : आलिया जो बॉलीवुड में टॉप के बड़े फिल्म सितारों में से एक है, अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म भारत के सबसे बड़े बॉलीवुड सितारों में से एक के रूप में चार फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता आलिया की वैश्विक शुरुआत को चिह्नित करती है।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई – “गंगूबाई काठियावाड़ी”, बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म ने पिछले सप्ताहांत में तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की और और महामारी की शुरुआत के बाद से बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी गैर-हॉलिडे ओपनिंग साबित हुई है.

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित उनकी 2019 की फिल्म “गली बॉय”, उस वर्ष के बर्लिन फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुई थी और एक अंतरराष्ट्रीय हिट बन गई थी। यह फिल्म 2020 के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के तौर पर भारत की आधिकारिक प्रस्तुति थी।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित उनकी 2019 की फिल्म “गली बॉय”, उस वर्ष के बर्लिन फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुई थी और एक अंतरराष्ट्रीय हिट बन गई थी, जिसने अब तक दुनिया भर में $ 25M से अधिक की कमाई की है। यह फिल्म 2020 के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के तौर पर भारत की आधिकारिक प्रस्तुति थी। उनकी अंतर्राष्ट्रीय अपील (इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स सहित) को स्वीकार करते हुए, द अकादमी ने उन्हें 2020 के क्लास में शामिल किया

-अनिल बेदाग़-
-up18 News