यूपी के रेलवे और मेट्रो स्टेशनों पर प्रीमियम ब्रांड शराब बेचने की अनुमति,अखिलेश , बोले-भाजपा के पास अर्थव्यवस्था के लिए यही रास्ता बचा

अखिलेश यादव बोले- ड्राइवर ही देश का ड्राइवर बदल देंगे…भाजपा सरकार ‘ट्रिपल खोपड़ी भंजन’ की सरकार बन गयी है

Politics

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर लिखा कि आजकल तथाकथित ‘डबल इंजन’ की भाजपा सरकार दरअसल ‘डबल दबाव’ में फंसी सरकार बन गई है। उन्होंने कहा कि भाजपाई एक तरफ़ उनके दबाव में है जिनके फ़ायदे में से फ़ायदा उठाने के लिए वो जनविरोधी क़ानून लाते हैं। दूसरी तरफ़ जब जनता एकजुट हो जाती है तो भाजपाइयों को जनता के दबाव में अपने फ़ैसले आख़िरकार लौटाने ही पड़ते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि सही मायनों में तो तथाकथित ‘डबल इंजन’ की भाजपा सरकार ‘ट्रिपल खोपड़ी भंजन’ की सरकार बन गयी है, क्योंकि इसमें एक तीसरा पक्ष भाजपा के उन तर्कहीन-विवेकहीन समर्थकों का भी है, जो भाजपाई फ़ैसलों और क़ानूनों को सही साबित करने के लिए हर तरह का कुतर्क करते हैं, लेकिन जब भाजपा हार के डर से ये फ़ैसले या क़ानून वापस ले लेती है तो वो भी भाजपा को खरी-खोटी सुनाते हैं क्योंकि वो कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाते हैं। ड्राइवरों को स्टीयरिंग मोड़ना आता है।

अखिलेश यादव ने कहा कि ड्राइवर ही देश के ड्राइवर बदल देंगे। उन्होंने कहा कि ड्राइवरों का दर्द वही समझ सकता है जिन्होंने उनके साथ रोटी साझा की है। ड्राइवरों के ख़िलाफ़ लाए गये ‘काले क़ानून’ के विरोध में हमारी तरह देश-प्रदेश की जनता भी ड्राइवरों के साथ खड़ी है। दंभी भाजपा सरकार को बैक गियर भी डालना होगा और यू-टर्न भी करना होगा।

-एजेंसी