Agra News: हिंदूवादी नेताओं के साथ पुलिस ने मारा छापा, भारी मात्रा में अवैध मीट बरामद

Crime

आगरा: हिंदूवादी नेताओं ने शाहगंज थाना पुलिस के साथ मिलकर सराय ख्वाजा क्षेत्र में एक घर पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। इस घर में भारी मात्रा में मीट बरामद हुआ। हिंदूवादियों का आरोप था कि आगरा शहर में स्लाटर हाउस बंद है फिर भी पशु का कटान रुक नहीं रहा है। गोकशी के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। हिंदुवादियो ने पकड़े गए मीट की जांच करवाने की मांग उठाई। उनका आरोप था कि यह गौवंश है।

पूरा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के सराय ख्वाजा से जुड़ा हुआ है। हिंदुवादियो ने पुलिस को सूचना दी की शहर में पशु के अवैध कटान रुक नहीं रहा है और एक घर में भारी मात्रा में मीट है और वह गोवंश हो सकता है। पुलिस ने इस सूचना पर हिंदवादी संगठन के पदाधिकारी के साथ मिलकर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया।

इस छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस को उसे घर से भारी मात्रा में अवैध मीट मिला जिसका स्टॉक किया जा रहा था, साथ ही घर में डीप फ्रिज भी रखा हुआ था जो मीट से भरा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि अवैध रूप से मीट का स्टॉक किया जा रहा है पुलिस ने इस मामले में दो युवक को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि फतेहपुर सीकरी से मीट लेकर आए हैं। वहीं हिंदू वादियों ने आशंका जताई है कि यह गोवंश है जिसकी जांच पड़ताल की जानी चाहिए।