छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, अखिलेश यादव बोले-ये BJP के सर्वोच्च नेताओं से अभयदान प्राप्त

BHU छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बोला बड़ा हमला

Politics

आईआईटी बीएचयू की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बृज एनक्लेव कॉलोनी सुंदरपुर निवासी कुणाल पांडेय और जिवधीपुर बजरडीहा निवासी आनंद उर्फ अभिषेक चौहान व सक्षम पटेल के रूप में हुई है। वाराणसी पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही घटना में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद कर लिया है।

बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार आरोपी भाजपा से जुड़े हैं और कई बड़े नेताओं के साथ इनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, अब इसको लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, क्या नारी के सम्मान से खिलवाड़ करनेवाले भाजपाइयों को खुली छूट जारी रहेगी।

अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि, ये हैं भाजपा के दिग्गज नेताओं की छत्रछाया में सरेआम पनपते और घूमते भाजपाइयों की वो नयी फसल, जिनकी ‘तथाकथित ज़ीरो टॉलरेंस सरकार’ में दिखावटी तलाश जारी है। इसके साथ ही लिखा कि, सूचनार्थ: ये भाजपा के सर्वोच्च नेताओं से अभयदान प्राप्त वो भाजपाई हैं जिन पर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में एक छात्रा के साथ अभद्रता की सीमाएं पार करने का आरोप है। साथ ही लिखा कि, प्रश्नार्थ: क्या नारी के सम्मान से खिलवाड़ करनेवाले भाजपाइयों को खुली छूट जारी रहेगी।

-एजेंसी