कपिल शर्मा शो में बोले अजय देवगन, फिल्‍म RRR को मेरी वजह से मिला ऑस्‍कर अवार्ड

Entertainment

एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवार्ड मिला है। अजय देवगन ने कपिल शर्मा के शो पर बताया है कि उनकी वजह से ही फिल्म RRR के इस गाने को ऑस्कर मिल पाया है।

नाटू नाटू’ को मिले ऑस्कर अवार्ड पर बोले अजय देवगन

अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ के प्रमोशन में जुटे हैं और फिल्म के कलाकार तब्बू और दीपक डोबरियाल के साथ वो कपिल के शो पर नजर आए। इसी शो पर अजय देवगन ने ‘नाटू नाटू’ को मिले ऑस्कर अवार्ड पर भी रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि इस गाने को ऑस्कर उन्हीं की वजह से मिला है।

…तो इस गाने को कभी ऑस्कर नहीं मिल पाता

अजय ने कहा, ‘अगर मैंने उस गाने में डांस किया होता तो?’ यानी अजय कहना चाह रहे थे कि वो अच्छे डांसर नहीं हैं और अगर उन्होंने गाने में डांस किया होता तो इस गाने को कभी ऑस्कर नहीं मिल पाता। अजय की ये मजाक-मस्ती लोगों का काफी पसंद आ रही है और अब फैन्स उनके एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अजय ने बताया कौन सा स्टंट उनके लिए सबसे खतरनाक

इसी शो पर कपिल शर्मा ने उनसे उनके स्टंट को लेकर भी सवाल किया है और पूछा कि वो अक्सर फिल्मों में अलग-अलग स्टंट करते नजर आए हैं, कौन सा स्टंट सबसे मुश्किल रहा है। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा- एक स्टंट जब मैं करता हूं तो मेरे जबड़े में बहुत दर्द होने लगता है। कपिल ने पूछा- कौन सा तो एक्टर बोले- जब तेरे जोक पर हंसना पड़ता है। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ इसी महीने के आखिर में 30 मार्च को रिलीज हो रही है।

Compiled: up18news