एक बार फिर भ्रष्टाचारियों के घर रेड डालने के लिए तैयार हैं अजय देवगन, पोस्‍टर आया सामने, शूटिंग शुरू

Entertainment

शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

अजय देवगन की ‘रेड’ का सीक्वल आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की शूटिंग आज छह जनवरी से मुंबई में शुरू हो गई है और इसे बड़े पैमाने पर मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शूट किया जाएगा। ‘रेड 2’ का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो के तहत किया है।

निर्माताओं ने साझा किया पोस्टर

फिल्म के निर्माता अभिषेक पाठक ने आगामी फिल्म के एक पोस्टर के साथ इस खबर की घोषणा की। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इंतजार खत्म हुआ। अजय देवगन रेड 2 में आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापस आ गए हैं। 15 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर एक और सच्चा मामला लाने के लिए तैयार हैं।’ अब साफ है कि यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अजय की आने वाली फिल्में

फिल्म का पहला भाग ‘रेड’ 1980 के दशक में सरदार इंदर सिंह पर आईटी विभाग के अधिकारियों द्वारा किए गए वास्तविक जीवन के आयकर छापे पर आधारित था, जो तीन दिन और दो रातों तक चलने वाला भारतीय इतिहास का सबसे लंबे छापा था। अब अजय एक बार फिर यह कारनामा करने के लिए तैयार हैं। वहीं बात करें अजय की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे ‘मैदान’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही वे ‘सिंघम अगेन’ और तब्बू के साथ रोमांटिक ड्रामा ‘औरों में कहां दम था’ में भी नजर आएंगे।

-एजेंसी