तारक मेहता में ‘दया बेन’ के लिए सबसे पहले ऐश्वर्या सखूजा का नाम शॉर्ट लिस्ट

Entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कुछ दिनों से अपने स्टार कास्ट की वजह से काफी सुर्खियों में है। शो से पिछले कुछ समय से दया बेन, तारक मेहता और टप्पू के किरदार गायब हैं। दया बेन की वापसी का तो फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने क्लीयर कर दिया है कि दया बेन का किरदार वापस लौटेगा, लेकिन दिशा वकानी के रूप में नहीं। दिशा अब शो में वापस नहीं आएंगी। हालांकि दया बेन के ऑडिशन चल रहे हैं और एक नई एक्ट्रेस इस किरदार को निभाएंगी।

ये एक्ट्रेस निभाएंगी दया बेन का किरदार

जूम डीवी की रिपोर्ट के मुताबिक ये है चाहतें की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा का नाम सबसे पहले इस किरदार के लिए शॉर्ट लिस्ट किया है। उन्होंने लुक टेस्ट में शानदार परफॉर्मेंस दी है। उन्होंने दया बेने के किरदार को बेहद अच्छे से निभाया और उन्हें लगता है कि ऐश्वर्या इस किरदार के लिए फिट बैठेंगी। हालांकि अभी इस बारे में ऐश्वर्या या शो के मेकर्स की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

शैलेश आ रहे नए शो में नजर

शो में तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा निभाते थे। काफी दिनों से वह शो में नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं खबर आई थी कि शैलेश इस शो में अपनी टाइमिंग्स को लेकर खुश नहीं थे और इसके साथ वह इस शो की वजह से नए मौके नहीं ले पा रहे थे। कुछ दिनों पहले शैलेश नए शो में भी नजर आने लगे हैं जिसका नाम है वाह भई वाह। ऐसा कहा जा रहा है कि शैलेश शो में लौट सकते हैं। हालांकि ये सच है या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं।

टप्पू ने भी छोड़ा शो!

इसके अलावा टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट भी काफी समय से शो में नजर नहीं आ रहे हैं और उनको लेकर भी यही अपडेट है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है।

-एजेंसियां