आगरा का पिनाहट दोहरा हत्याकांड: बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस की जांच जारी, कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले

Crime

आगरा: थाना पिनाहट के मोहल्ला मार में बुजुर्ग गल्ला व्यापारी दंपति सुरेश चंद गुप्ता और कृष्णा देवी की हत्या के बाद पुलिस ने रविवार देर रात तक सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इधर सोमवार को व्यपारी दंपति का अंतिम संस्कार आगरा में किया गया। बताया जा रहा है कि उनका बेटा मुकेश गुप्ता बल्केश्वर में रहता है। उसने माता—पिता का अंतिम संस्कार आगरा में ही किया। पोस्टमार्टम के बाद वह शवों को बल्केश्वर ही ले गया। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस, तीन टीमें कर रहीं जांच

बता दें कि कस्बा पिनाहट में बदमाशों ने व्यापारी दंपति 75 साल के सुरेश चंद गुप्ता और कृष्णा देवी की लूटपाट के बाद हत्या कर दी थी। पुलिस ने खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई हैं। कस्बा में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। पुलिस ने देर रात तक सीसीटीवी फुटेज देखे। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

आक्रोश में व्यापारी

क़स्बा निवासी 75 वर्षीय सुरेश चंद गुप्ता पुत्र वासुदेव गुप्ता तेल मिल गल्ला व्यापारी हैं। सुरेश चंद गुप्ता की कस्बे के रामलीला रोड पर तेल मिल की दुकान है। वह अपनी 70 वर्षीय पत्नी कृष्णा गुप्ता के साथ मोहल्ला मार में रह रहे थे। उनका एकलौता बेटा मुकेश गुप्ता आगरा के बल्केश्वर में अपनी पत्नी बच्चों के साथ रहता है। दोनों बेटी नीलम व रजनी शादीशुदा हैं। रविवार दोपहर करीब 12 बजे मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे में बुजुर्ग व्यापारी दम्पति के शव खून से लथपथ मिले थे। घटना के बाद से ही व्यापा​रियों में आक्रोश है। उन्होंने घटना के जल्द खुलासे की मांग की है।

15 लाख रुपये और सात किलो चांदी ले गए

मुकेश ने बताया कि हत्यारोपी 15 लाख रुपये, 25 तोले सोना व 7 किलो चांदी लूट ले गये हैं। पुलिस ने डकैती और हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दीं है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार