आगरा: युवक ने रुपये देने के बहाने से विवाहिता को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Crime

आगरा। थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में एक विशेष समुदाय के आरोपी युवक द्वारा विवाहिता को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित विवाहिता का आरोप है कि आरोपी ने उसे पति द्वारा रुपया भेजने के बहाने से बुलाया और इस दुस्साहस की घटना को अंजाम दिया। आरोपी युवक के खिलाफ विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

राजस्थान के थाना रूपवास के एक गांव की विवाहिता द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के मुताबिक थाना अछनेरा के कस्बा किरावली के व्यापारी मोहल्ला निवासी इरशाद ने 30 अगस्त को पीड़ित महिला के मोबाइल पर फोन किया। कहा कि तेरे पति ने रुपया भेजे हैं, फतेहपुर सीकरी आकर ले जाओ। महिला ने फतेहपुर सीकरी आने से इंकार कर दिया। इरशाद ने दोबारा फोन करके कहा मैं खानवा मोड़ पर आ रहा हूँ। वहां आ जाना रुपया ले जाना। इरशाद के बताए अनुसार महिला खानवा मोड़ पर पहुंच गई।

पीड़िता का आरोप है कि ‘आरोपी युवक मुझे झांसा देकर अपनी बाइक पर बैठाकर फतेहपुर सीकरी कस्बा में एक होटल में ले आया। होटल में लाकर इरशाद ने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। बड़ी मुश्किल से मैं अपने घर पहुंची। मेरा पति महाराष्ट्र के पुणे में ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते हैं।’

बहरहाल पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।