आगरा: रविवार को बंद रहेंगी शराब की दुकानें, नोटिस चस्पा

स्थानीय समाचार

आगरा: रविवार को अंग्रेजी, देशी शराब और बीयर की दुकानें बंद रहेंगी। इसको लेकर आदेश भी जारी हो गए हैं। आदेश जारी होने के बाद दुकानों पर रविवार को दुकान बंद रहेगी इसके जानकारी भी चस्पा होने लगी है।

आपको बताते चले कि 26 जून को अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस है, इसको लेकर शराब और बीयर की दुकानें बंद करने का निर्णय लिया गया है।

आबकारी विभाग द्वारा आयोजित आदेशों के अनुसार प्रदेश की समस्त शराब की दुकानों को सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक और भांग की दुकानों को पूर्ण रूप सं बंद करने का निर्णय लिया गया है। इस आदेश के बाद शराब की दुकानों पर अत्यधिक भीड़ है तो वहीं दुकानदारों ने भी दुकानों पर कल दुकान बंद रहने की जानकारी चस्पा कर दी हैं।

शराब की दुकान पर रविवार को दुकान बंद रहने के नोटिस चस्पा कर रहे व्यक्ति ने बताया कि कल शराब की दुकानें बंद रहेंगी इस संबंध में जिलाधिकारी और आबकारी विभाग की ओर से निर्देश प्राप्त हुए हैं बताया जाता है कि कल अंतर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस है और इस के उपलक्ष में सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक दुकानें बंद करने के निर्देश मिले हैं।

दुकानों पर रविवार को दुकान बंद होने के नोटिस चस्पा होने के बाद शराब की दुकानों पर भीड़ भी लगने लगी है लोग संडे मनाने के लिए अभी से शराब खरीद रहे हैं।