आगरा: ताजमहल पर नियमों की उड़ाई गई धज्जियां, सेंट्रल टैंक पर युवती ने किया डांस

स्थानीय समाचार

आगरा: ताजमहल में फिर पर्यटकों ने नियमों की धज्जियां उड़ा दी। दिल्ली से महिला पर्यटक ताजमहल देखने आई थी। गुरुवार को मोहब्बत की निशानी ताजमहल में प्रवेश करने के बाद महिला पर्यटक सेंट्रल टैंक पर डांस करने लगी। उसका साथी महिला पर्यटक का डांस का वीडियो बनाने लगा। महिला पर्यटक को डांस करता हुआ देख पर्यटक भी उसे देखने लगे। भीड़ सी लग गई। जैसे ही सीआईएसएफ और एएसआई को इसकी भनक लगी, वह तुरंत मौके पर पहुंच गए। महिला पर्यटक को अपने साथ ऑफिस लाकर पूछताछ की गई।

आपको बताते चलें कि ताजमहल में किसी भी तरह की प्रमोशनल एक्टिविटी पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। ताजमहल में एक महिला पर्यटक डांस करते हुए अपना वीडियो शूट कर आने लगी। यह महिला पर्यटक दिल्ली की रहने वाली थी। डांस का वीडियो शूट की जानकारी होते ही सीआईएसएफ और एएसआई के अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने युवती को अपनी हिरासत में लिया और उससे पूछताछ करने लगे। युवती ने बताया कि डांस का एक वीडियो अपने स्वयं के लिए बनवा रही थी। वह किसी भी तरह की प्रमोशनल एक्टिविटी को प्रमोट नहीं कर रही है।

माफी मांगने पर छोड़ा

महिला पर्यटक के पूछताछ करने के बाद जब अधिकारी संतुष्ट नजर आए तो युवती ने लिखित में एक माफी पत्र भी लिखा। तब महिला पर्यटक को छोड़ दिया गया और मामला रफा-दफा हुआ।