आगरा: पक्की सड़क के लिए तरस रहा अम्बेडकर ग्राम मौजा मघटई, मार्ग की हालत खराब, पैदल चलना भी हुआ दुश्वार

स्थानीय समाचार

आगरा. प्रदेश सरकार विकास के कितने ही दावे कर ले लेकिन धरातल पर ये दावे खोखले साबित होते दिखाई देते हैं। एक तरफ केंद्र सरकार पक्की सड़कों का जाल बिछाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही तो दूसरीओर प्रदेश के इस गांव में पक्की सड़कें नहीं बनी हैं। आस पास कोई अस्पताल नहीं है। अगर कोई बीमार भी हो जाए तो ऐसे मार्गों से कैसे उसे अस्पताल पहुंचाया जाए।

विद्यालय में पढ़ने के लिए विद्यार्थियों को यहां आना पड़ता है। यहां बरसात में कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग की हालत इतनी खराब है  कि इस मार्ग पर  पैदल चलना भी दुश्वार है क्षेत्रीय निवासी अजय तिवारी ने बताया फतेहपुर सीकरी लोकसभा व ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम हालात बयान करती है  बोदला बिचपुरी रोड ओम शू फैक्ट्री के सामने मौजा मघटई से बाया नगला अख्हे होते हुए पथौली राष्ट्रीय राजमार्ग की कुल दूरी  तीन किलोमीटर पड़ता है, लेकिन यहां आजादी के बाद से पक्की सड़क के लिए ग्रामीण तरस रहे हैं।

चुनावी माहौल में नेता नए वादे करके तो चले जाते है। यहां बरसात के समय पैदल चलना भी दुश्वार है। राहगीरों से लेकर स्थानीय ग्रामीणों तक सबपरेशानी झेल रहे हैं, परंतु कोई सुध लेने को तैयार नहीं है।