आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने तालाब में छलांग लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जैतपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने पानी से भरे एक गहरे तालाब में आत्महत्या को छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तालाब से युवक के शव को मृत अवस्था में बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बशीर खान पुत्र आजाद खां उम्र करीब 23 वर्ष निवासी कस्बा जैतपुर ग्रामीणों के अनुसार सोमवार की देर शाम अपने घर पहुंचा और पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद क्षुब्द होकर युवक बशीर पास के ही तालाब की पुलिया पर बैठ गया। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने आत्महत्या को पानी से भरे गहरे तालाब में छलांग लगा दी। जिससे परिजनों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

तत्काल पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से तालाब के पानी से युवक को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। रात के समय कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक के शव को मृत अवस्था में तालाब से बाहर निकाला। और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही अचानक हुई युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

-up18news