आगरा: दबंग पड़ोसी ने ट्रैक्टर से घर का सामान रौंदा, मैक्स और टेंपो को टक्कर मारकर किया क्षतिग्रस्त

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव क्योरी ऊपरीपुरा में एक दबंग पड़ोसी ने पीड़ित के घर ट्रैक्टर चलाकर सामान को रौंदा, तो वही दरवाजे पर खड़ी मैक्स गाड़ी और टेंपो को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर जमकर परिवार के साथ मारपीट की गई।

जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र पुत्र निरंजन सिंह निवासी गांव क्योरी ऊपरीपुरा थाना पिनाहट ने पुलिस को लिखित शिकायत कर आरोप लगाते हुए अवगत कराया कि उसके गांव का दबंग पड़ोसी पवन सिंह पुत्र जगराज ने सोमवार रात को घर पर आकर गाली गलौज करते हुए पीड़ित युवक और उसकी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट की विरोध करने पर दबंग ने ट्रैक्टर चालू कर घर पर चढ़ा कर चारों तरफ रखे सामान को रौंदकर तोड़ दिया। जिसमें घर का सामान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और दरवाजे पर खड़ी मैक्स गाड़ी एवं टेंपो को ट्रैक्टर से कई बार टक्कर मार दी जिसमें दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गई । दबंग से जान बचाकर परिवार के लोग खेत पर पहुंचे जहां दबंग द्वारा पूरे परिवार के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई। जिससे युवक और उसके परिवार के लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वही पुलिस ने सभी घायलों का मेडिकल कराया है। पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में थाना पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मामले की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर- नीरज परिहार