आगरा: दो बाईकों में आमने सामने से हुई भिड़ंत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बटेश्वर टंकी चौराहे के पास दो बाईकों में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। जिन पर सवार दो युवक एवं दो युवतियां सहित एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार इब्राहिम पुत्र इकबाल निवासी मोहल्ला गढ़ा पचौरी कस्बा थाना बाह बुधवार को दोपहर अपनी बहन यासमीन एवं उसकी सहेली संध्या पुत्री रामनिवास निवासी गांव जसोलपुरा को बाइक द्वारा जेएस यूनिवर्सिटी शिकोहाबाद में पेपर दिलवाने के लिए जा रहा था। तभी सामने से बाइक पर आ रहा है युवक सौरव पुत्र रामनजर निवासी गांव कालिंजर बटेश्वर अपनी मां माला पत्नी रामनगर को लेकर कस्बा बाह की तरफ जा रहा था। तभी बाह-बटेश्वर मार्ग पर टंकी चौराहे पर दोनों की बाइकों में आमने सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों भाई क्षतिग्रस्त हो गई और बायको पर सवार दोनों युवक एवं दो युवतियां एवं एक महिला 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी ।

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी ली और सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां घटना की सूचना पर घायलों के परिजन मौके पर पहुंच गए वहीं चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद इब्राहिम, संध्या, माला एवं सौरव को हालत को देखते हुए एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने मौके पर विधिक कार्रवाई की है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार