आगरा: दो सूने मकानों को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, आभूषण सहित नगदी सामान चोरी

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के मोहल्ला बिजौली केंजरा मार्ग पर बने दो सूने मकानों को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और ताले चटकाकर घरों के अंदर से सोने के आभूषणों सहित नगदी सामान चोरी करके चोर लेगए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार संतोष यादव पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी गांव गौहरा एवं महेश पुत्र मानसिंह निवासी गांव भटपुरा थाना खेड़ा राठौर दोनों हाल निवासी कस्बा बाह मोहल्ला बिजौली केंजरा मार्ग के मकान पास में ही बने हुए हैं। परिजनों के मुताबिक 17 मार्च को दोनों मकानों में रहने वाले परिवार होली त्यौहार मनाने के लिए अपने अपने पैतृक गांव गए हुए थे। और मकानों के मुख्य दरवाजे और कमरों के दरवाजों का ताला लगाकर गए थे। बताया गया कि दोनों सूने मकानों को रविवार की रात को अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बना लिया। और दोनों मकानों की मुख्य दरवाजों के ताले चटकाकर अंदर घुसकर सोने चांदी के आभूषण और नगदी चोरी करके अज्ञात चोर लेगए।

मोहल्ले के लोगों की सूचना पर दोनों मकानों के स्वामी परिवार के साथ कस्बा बाह आए तो देखा मकानों के ताले टूटे पड़े थे। और कमरों में अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था।अलमारियों में सोने चांदी के जेवरात और नगदी चोरी हो चुकी थी। दोनों मकानों में चोरी की घटना से परिवार के लोग हैरान रह गए। महेश के मकान में अलमारी में रखे 35 ग्राम सोने के जेवरात सहित 18 हजार की नगदी सहित अन्य सामान चोरी हो गया ।

तो वही पड़ोसी संतोष के मकान से सोने की जंजीर, अंगूठियां, चूड़ियां, मंगलसूत्र पायल सहित 28 हजार रुपए एवं एलईडी टीवी सहित अन्य सामान चोरी अज्ञात चोरों द्वारा चोरी किया। एक साथ हुई चोरी से हड़कंप मच गया पीड़ित मकान स्वामियों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने चोरी की घटना की जानकारी ली।

पीड़ित मकान स्वामी संतोष और महेश ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना बाह में प्रार्थना पत्र देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वही मकान स्वामियों के मुताबिक दोनों मकानों से सोने चांदी के जेवरात सामान नगदी करीब तीन से चार लाख की चोरी बताई गई है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार