आगरा: बीस विभूतियों को मिला ‘ताज रत्न इंटरनेशनल अवार्ड’

Press Release

आगरा। मन्नतें फाउंडेशन की ओर से होटल क्रिस्टल सरोवर में ‘ताज रत्न इंटरनेशनल अवार्ड‘ सेरेमनी का आयोजन किया गया। रंग बिरंगी रोशनी में नहाए हॉल में शहर की उन शख्सियतों के काम को सलाम किया, जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में अपने विशेष योगदान से समाज में एक अलग मुकाम हासिल किया है।

मुख्य अतिथि के रूप में अभिनेता सुरेंद्र पाल सिंह और समाजसेवी डॉ. विजय किशोर बंसल ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि भगत सिंह बघेल, दिनेश राठौर, रेणुका डंग, पूजा मिश्रा और टॉरस ग्रुप के निर्देशक विनय चौधरी एवं संस्था अध्यक्ष गौरव धवन ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। फाउंडेशन संरक्षक डॉ. विजय किशोर बंसल ने बताया कि सम्मान समारोह का मकसद समाज में प्रशंसनीय कार्य कर रहे लोगो का मनोबल बढ़ाना ताकि भावी युवा पीढ़ी इनसे प्रेरित हो सके।

अध्यक्ष गौरव धवन ने कहा कि हमारा मकसद युवाओं के सामने समाज के उन खास लोगों को लाना है, जिनसे प्रेरित होकर युवा भी अपने-अपने क्षेत्र में कुछ अलग कर सकें। धन्यवाद अंजुल कुलश्रेष्ठ ने दिया। संचालन निधि सोनी ने किया। इस अवसर पर जितेंद्र चावला, गौरव गुप्ता, नितिन कोहली, गौरव राजावत, सचिन चतुर्वेदी, पवन आगरी, राजपाल यादव, कुलदीप ठाकुर, जुगल श्रोतिया, मनोज गुप्ता, नितेश शिवहरे, संजय बजाज, नवीन कालरा, नंदन श्रोतिया, मुकेश डागौर, अजय शर्मा, ब्रजेश शर्मा, अभिनव श्रोतिया आदि मौजूद रहे।

इन्हे मिला ताज रत्न इंटरनेशनल अवार्ड- 2022

चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ. कैलाश चंद्र सारस्वत, डॉ. पीके सिंह, डॉ. मनीष कुमार, न्याय के क्षेत्र में अधिवक्ता भवर पाल सिंह, अदिति चावला, पत्रकारिता के क्षेत्र में शिराज कुरैशी, नितिन उपाध्याय, रियल स्टेट के क्षेत्र में सौरभ गुप्ता, व्यापार के क्षेत्र में हितेश लवानिया, अमित गोयल, विकास दुल्हानी, हीरालाल त्रिलोकानी, समाजसेवा के क्षेत्र में तूलिका कपूर, नरेश पारस, किरण सिंह, आनंद लोधी, विक्की बाबा, कला के क्षेत्र में अंकिता सिंह राठौर(गया,बिहार), सपना सोनी (दौसा, राजस्थान), उपासना अरोरा(नोएडा) को ताज रत्न इंटरनेशनल अवार्ड से नवाजा गया।

बॉलीवुड में खल रही है अच्छे लेखकों की कमी : सुरेंद्र पाल सिंह

कार्यक्रम में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए अभिनेता सुरेंद्र पाल सिंह ने कहा कि पुत्र हो तो नरेंद्र मोदी जैसा। योगी की प्रशंसा करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने समाज को सुरक्षित वातावरण दिया है। उत्तर प्रदेश में अपराध को खत्म करने के लिए बुलडोजर अच्छा चल रहा है वर्तमान में स्टार भारत चैनल के सीरियल देवो के देव महादेव में दक्ष की भूमिका में हूँ और एमएक्स प्लेयर के सीरियल मेरी डोली मेरे अंगना में अभिनय कर रहा हूँ। दो सौ से ज्यादा फिल्मो में कार्य कर रहे सुरेंद्र पाल ने कहा कि अब ऐसा कोई रोल रहा नही जिसको करने की इच्छा बाकी रही हो।

साउथ फ़िल्म इंड्रस्ट्री ने फिल्मो का स्टेन्डर्ड बढ़ाया है। उनके विजुअल इफैक्ट दर्शको को खूब लुभा रहे है। बॉलीवुड की फिल्मों में अब अच्छे लेखकों की कमी खल रही है जिसकी वजह से कई फिल्मे फ्लॉप हुई। फिल्मो के बाद कलाकार खाली हो जाता है सीरियल में लगातार काम मिलता रहता है।