आगरा: चोरी की योजना बनाते तीन शातिर गिरफ्तार, कार्रवाई कर भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बिजौली के रोडवेज डिपो के पास पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात को थानाध्यक्ष बाह मनोज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में गस्त कर रहे थे तभी मुखबिर द्वारा गांव बिजौली के रोडवेज डिपो के पास तीन संदिग्ध युवकों द्वारा चोरी की योजना बनाने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर छापेमारी की और जिस पर पुलिस गाड़ी को देखकर तीनों संदिग्ध युवक भागने लगे जिस पर पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर तीनों अभियुक्त युवकों को दबोच लिया। पुलिस कर्मियों की तलाशी में पकड़े गए युवकों से एक लोहे का सब्बल, चाबी का गुच्छा, एवं पिलास बरामद किया गया।युवकों ने अपना नाम अंशु पुत्र कैलाश, जैकी पुत्र रामनिवास, हर्ष उर्फ छोटा पुत्र नंद किशोर निवासीगण मोहल्ला अशोक नगर कस्बा बाह बताया।

बुधवार को गिरफ्तार तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने धारा 401 में मामला दर्ज कर कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त शातिर किस्म के हैं यह किसी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे सकते थे।

रिपोर्टर- नीरज परिहार