आगरा: नामचीन जूता कारोबारी का पुत्र अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में गिरफ्तार, पत्नी ने की थी शिकायत

Crime

आगरा: शहर के एक जूता कारोबारी के बेटे को पत्नी से अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पत्नी ने ही मुकदमा दर्ज कराया था। थाना हरीपर्वत क्षेत्र में रहने वाले जूता उद्यमी की बेटी की शादी सात मई 2021 को खंदारी इलाके के जूता कारोबारी के बेटे के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने लगा जिसका विरोध करने पर मारपीट करता था।

नशे की हालत में पीटा

हरीपर्वत थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार, नौ दिसंबर 2021 को जन्मदिन के बाद नशे की हालत में उसने पत्नी को पीटा और गलत हरकत की। वीडियो भी बनाया। यह वीडियो उसने किसी को व्हाट्सएप पर भेज दिया। पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

पीड़िता ने चार मार्च को थाना हरीपर्वत में पति, सास और ससुर के खिलाफ मारपीट, अप्राकृतिक कृत्य, जान से मारने की धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। शनिवार सुबह पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

समलैंगिक होने का भी आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि पति समलैंगिक है। उसका कहना है कि पति के एक दोस्त से अंतरंग संबंध हैं। इसलिए वह अप्राकृतिक कृत्य करता है। उसी दोस्त से ज्यादा बात करता है।