आगरा: अचानक सीएमएस ने छोड़ी कुर्सी और जिला अस्पताल के अंदर की ओर लगाई दौड़, जानिए पूरा मामला आखिर था क्या!

स्थानीय समाचार

आगरा: आगरा के जिला अस्पताल में कुछ देर के लिए माहौल बड़ा ही हड़कंप भरा रहा। सीएमएस डॉ. ए के अग्रवाल अपने कार्यालय में बैठे हुए थे लेकिन अचानक से सीएमएस ने अपनी कुर्सी छोड़ी और जिला अस्पताल के अंदर की ओर दौड़ लगाई। वहां जाकर उन्होंने एंबुलेंस को दुरुस्त कराया और उसे रवाना किया। इस दौरान सीएमएस अधीनस्थों पर नाराजगी जाहिर करते हुए भी नजर आए।

यह पूरा मामला शनिवार का है। बताया जाता है कि आगरा के मंडलायुक्त आवास से सीएमएस डॉ. ए के अग्रवाल को इमरजेंसी होने पर एंबुलेंस को भेजने के लिए फोन आया था। इस पर सीएमएस ने अधीनस्थ को सभी सुविधाओं के साथ एंबुलेंस तैयार कर मंडलायुक्त आवास भेजने के निर्देश दिए थे लेकिन काफी देर तक एंबुलेंस तैयार ही नहीं हो पाई। इतने में दोबारा मंडलायुक्त आवास से फिर फोन आ गया। इस पर सीएमएस का पारा चढ़ गया और वह कुर्सी छोड़कर एंबुलेंस की स्थिति देखने के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने अपनी निगरानी में ही जिला अस्पताल से एंबुलेंस को मंडलायुक्त आवास के लिए भिजवाया।

सूत्रों की माने तो अधीनस्थ भी सामान की कमी की दुहाई सीएमएस डॉ. ए के अग्रवाल देते रहे थे जबकि उन्होंने कहा कि कुछ सामान की कमी है तो तुरंत उसे बाजार से परचेस कर ले लेकिन अधिनिस्थों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। एंबुलेंस मंडलायुक्त आवास जानी थी तो सारी सुविधाएं होने के साथ-साथ एंबुलेंस में मौजूद लोगों को भी कोविड के नियम के तहत ही मंडलायुक्त आवास पहुंचना था। फिलहाल इस घटना से सीएमएस डॉ. ए के अग्रवाल काफी नाराज हैं।