हिन्दू-मुस्लिम त्यौहारों को लेकर आगरा पुलिस ने संभाला मोर्चा, एडीजी राजीव कृष्ण ने टीम के साथ किया फ्लैग मार्च

स्थानीय समाचार

आगरा: हिंदू और मुस्लिम दोनों समाजों के पर्व पर कानून व्यवस्था ठीक-ठाक रहे, अपराधियों में पुलिस का भय कायम रहे और असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसा जा सके, इसको लेकर एडीजी राजीव कृष्ण ने कवायद करना शुरू कर दिया है। एडीजी राजीव कृष्ण सड़क पर उतरे और शहर के संवेदनशील इलाकों के साथ ही अत्यधिक भीड़ भाड़ वाले बाजारों में फ्लैग मार्च किया, साथ ही अधीनस्थों को भी अपने-अपने थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च करते हुए सक्रिय रहने के निर्देश दिए।

एडीजी राजीव कृष्ण का कहना था कि आज जून के हर थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया है। इसका मुख्य उद्देश्य पुलिस की विजिबिलिटी बढ़ाना है, साथ ही लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बनाये रखना है। लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेगा तो अपराधियों पर भी शिकंजा आसानी से कसा जा सकेगा।

एडीजी राजीव कृष्ण ने कहा कि हिंदुओं के नवरात्रे चल रहे हैं तो वहीं मुस्लिम समाज में भी रमजान शुरू हो गए हैं। ऐसे में कोई असामाजिक तत्व शहर की फिजा न बिगाड़े, इसके लिए पुलिस का सक्रिय रहना भी जरूरी है। दोनों ही समाज के प्रबुद्ध जनों से क्षेत्रीय पुलिस संपर्क में है जिससे आपसी सद्भावना भाईचारा बना रहे और शहर की फिजा खराब करने वाले असामाजिक तत्वों पर शिकंजा कसा जा सके।