आगरा: पुलिस ने जुए के फड़ पर की छापेमारी, आधा दर्जन जुआरी गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव कल्याणपुरा में हनुमान मंदिर के पास बंद कमरे में हो रहे जुए के फड़ पर पुलिस ने छापेमारी कर आधा दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर बुधवार को थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह चौकी प्रभारी भदरौली रविंद्र कुमार एवं पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी थाना प्रभारी को मुखबिर द्वारा क्षेत्र के गांव कल्याणपुरा में हनुमान मंदिर के पास बंद कमरे में जुए का फड सजा होने की सूचना मिली।

मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिस ने छापेमारी की और घेराबंदी कर आधा दर्जन जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मौके से 15 हजार 600 रुपए शायद तांश की गड्डी बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए जुआरियों ने अपना नाम अखिलेश, प्रदीप निवासीगण गांव नरौली थाना बाह, एवं उमाशंकर निवासी कल्याणपुरा पिनाहट, धर्मेंद्र निवासी भदरौली पिनाहट, प्रमोद निवासी केंद्रपुरा थाना बाह, राजू निवासी गांव ट्यूबेलपुरा पिनाहट बताया

पुलिस ने सभी गिरफ्तार जुआरियों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्जकर फतेहाबाद न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायिक हिरासत के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।

रिपोर्टर: नीरज परिहार