आगरा: पुलिस ने पीछा करके पकड़ी चंबल रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली, चालक फरार

Crime

आगरा: थाना मलपुरा क्षेत्र में चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने अवैध खनन करके लाए जा रहे चंबल रेत से भरी पांच ट्रैक्टर ट्रॉली पीछा करते हुए पकड़ ली। पुलिस को देखकर ट्रैक्टर चालक चंबल रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पकड़ी गई सभी ट्रैक्टर ट्रॉली को चौकी पर लाकर खड़ा कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

थाना मलपुरा क्षेत्र में ककुआ चौकी इंचार्ज अमित कुमार पुलिस बल के साथ चेकिंग अभियान में जुटे हुए थे। इसी दौरान पुलिस बल को दूर से दिखाई दिया कि सैंया की ओर से आगरा की तरफ तेज रफ्तार में ट्रैक्टर-ट्रॉली आ रहे थे। चैकिंग अभियान में जुटी पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रालियों को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन चालकों ने ट्रैक्टर नहीं रोके और भागने का प्रयास करने लगे।

पुलिस ने पीछा करके पकड़ी चंबल रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली, चालक फरार

चंबल रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को चालक तेज रफ्तार के साथ भगाने लगे जिस पर पुलिस चौकन्नी हो गई और सावधानी बरतते हुए घेराबंदी करते हुए उनका पीछा करने में लग गई। पुलिस ने पीछा कर इटौरा स्थित सतविन फार्म हाउस के नजदीक पांच ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को पकड़ लिया लेकिन तब तक चालक फरार हो गए। चंबल रेत भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पुलिस टीम ककुआ चौकी पर ले आई और कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया है कि उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *