आगरा: पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध तमंचा जिंदा कारतूस सहित युवक दबोचा

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत भदरौली नहर पुलिया पर संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार युवक को अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस सहित पकड़ कर पुलिस ने जेल भेजकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार रविवार रात को पुलिस के वरिष्ठ उच्चाधिकारियों के आदेश पर थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप सिंह व चौकी इंचार्ज भदरौली रविंद्र सिंह पुलिस बल के साथ क़स्बा भदरौली के पास चंबल नहर पुलिया पर संदिग्ध व्यक्ति वाहन को लेकर सघिंन चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी बाइक सवार एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। शक होने पर संदिग्ध युवक को पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

जहां पुलिस तलाशी में पकड़े गए युवक से एक अवैध तमंचा सहित दो जिंदा कारतूस एवं एक बाईक बरामद की गई। पकड़े गए युवक को पुलिस कर्मी थाने लेकर पहुंचे जहां कड़ी पूछताछ में युवक ने अपना नाम आदित्य भदोरिया पुत्र राघवेंद्र सिंह निवासी गांव ग्राम रामपुर चंद्रसैनी थाना पिढ़ौरा बताया।

पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्त युवक के बारे में अन्य जानकारी लेकर जांच पड़ताल की गई। सोमवार को पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त युवक आदित्य के खिलाफ आर्मएक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार