आगरा: पुलिस ने 40 किलो गांजे के साथ चार तस्करों को किया गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ सनसनीखेज ख़ुलासा

Crime

सिर्फ़ 5 हज़ार के लिए अपराध जगत में कूद रहे हैं लोग! 40 किलो गांजे के साथ पकड़े गए शातिरों से पूछताछ में हुआ ख़ुलासा

आगरा: आगरा कैंट जीआरपी और आरपीएफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। संयुक्त चेकिंग के दौरान आगरा कैंट स्टेशन से चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लगभग 40 किलो गांजा बरामद हुआ है। जीआरपी आगरा कैंट ने चारों तस्करों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है।

जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए चारों गांजा तस्कर विशाखापट्टनम से गांजा लेकर आए थे। ये एपी एक्सप्रेस से आगरा उतरे थे और यहीं से उन्हें दूसरी ट्रेन पकड़ कर इस गांजे की सप्लाई करने के लिए जाना था। लेकिन संदिग्ध अवस्था में इन्हें खड़ा देख जब टीम ने पूछताछ की और इनके सामान की तलाशी ली तो उसमें से गांजा बरामद हुआ। तुरंत चारों युवकों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने के बाद कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

सप्लाई के मिलते हैं 5000

जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी के मुताबिक पकड़े गए गांजा तस्करों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि गांजा सप्लाई के लिए उन्हें पांच ₹5000 दिए गए थे। यह गांजा उन्हें एक अज्ञात युवक के पास पहुंचाना था लेकिन उससे पहले ही चेकिंग टीम ने दबोच लिया।

बड़ा सवाल यह है कि सिर्फ ₹5000 के लिए लोग अपराध के दलदल में फंसते चले जा रहे हैं। गांजा तस्करी में पकड़े गए कन्हैया पांडे, सुजीत सिंह और लेखराज हाल ही निवास अलीगांव बदरपुर बॉर्डर पर किराए के मकान में रहते है। धनंजय पांडे सेक्टर 66 नोएडा गली नंबर 1 में रहता है। जीआरपी आगरा कैंट पकड़े गए चारों युवकों के अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

नहीं रुक रही गांजे की तस्करी

जीआरपी और आरपीएफ लगातार गांजा तस्करों पर शिकंजा कस रही है। बड़े-बड़े गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है लेकिन इसके बावजूद गांजा तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है और न ही गांजा तस्करी के नेटवर्क को तोड़ा जा सका है जिसके चलते लगातार गांजा तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं।