आगरा पुलिस ने नोएडा से गिरफ्तार किया मथुरा निवासी फर्जी आइपीएस

Regional

प्रशिक्षु आइपीएस बताकर की थी शादी

एत्माद्दौला के कालिंदी विहार के रहने वाले श्रीनिवास ने पुत्री खुश्बू की शादी 15 मार्च 2021 को संजय पुत्र रनवीर सिंह से की थी। नरसीपुरम थाना रिफाइनरी मथुरा निवासी संजय ने खुद काे प्रशिक्षु आइपीएस बताया था। आइपीएस का अपना फर्जी पहचान पत्र भी उन्हें दिखाया था। खुशबू के ससुराल पहुंचने पर संजय और ससुरालवालों ने नोएडा में फ्लैट की मांग रखी। इस दौरान आरोपित ने पत्नी का गर्भपात भी करा दिया। विरोध करने पर पति और ससुरालवालों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

नोएडा में महिला मित्र के साथ रहता था

इसी बीच श्रीनिवास को पता चला कि आरोपित संजय नोएडा में किसी महिला मित्र के साथ रहता है।आठ जून को श्रीनिवास और खुशबू संजय से मिलने नोएडा गए थे। उसने अपना पता नहीं दिया, खुद आकर मिला। दोबारा मिलने का प्रयास करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत लेकर श्रीनिवास बेटी की ससुराल मथुरा पहुंचे। ससुर रनवीर और सास शिव कुमारी ने धमकी दी। ससुर ने राइफल से फायर कर दिया।

मंटोला पुलिस ने दी दबिश

श्रीनिवास ने 30 जुलाई 2022 को एत्माद्दौला थाने में संजय, रनवीर और शिव कुमारी के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया था। जिसकी विवेचना मंटोला पुलिस द्वारा की जा रही थी। पुलिस ने मंगलवार को नोएडा के आदित्य सिटी में दबिश दी। पुलिस का पता चलने पर आरोपित शौचालय में छिप गया। उसकी महिला मित्र ने संजय के वहां होने से मना किया। महिला पुलिस की मदद से फ्लैट की तलाशी लेने पर आरोपित वहां मिल गया। सहायक पुलिस आयुक्त सुकन्या शर्मा ने बताया कि आरोपित संजय को गिरफ्तार किया गया है।

Compiled: up18 News