Agra News: मामूली विवाद में युवक पर चाकू से हमला, पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप

Crime

आगरा। मामूली कहासुनी विवाद को लेकर दबंगों ने युवक पर मारपीट करते हुए चाकू से हमला बोल दिया जिससे चाकू पीड़ित की गर्दन में लग गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन एकत्रित हो गए। उन्होंने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित और परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं दर्ज करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार मोहम्मद मोइन अंसारी पुत्र सलीम अंसारी निवासी मोहल्ला जुल्हापुरी कस्बा थाना बाह के मुताबिक शुक्रवार की देर रात को वह पड़ोसी बाल्मीकि मोहल्ले में किसी दुकान से अवैध शराब लेने गया था। आरोप है कि वह लौट कर वापस आ रहा था। तभी रास्ते में शब्बीर और उसके परिजनों ने उसे रोक लिया और विवाद करने लगे जिसका उसने विरोध किया।

आरोप है कि शब्बीर और उनके पुत्र सलमान ने पीड़ित युवक के साथ जमकर मारपीट की सलमान ने चाकू से पीड़ित युवक मोइन अंसारी के गर्दन पर हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकू से गर्दन पूरी तरह से कटने से बची आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों सहित परिजन मौके पर एकत्रित हो गए। पीड़ित घायल अवस्था में थाने पहुंचा। उसने आरोप लगाया कि एक पुलिस कर्मी द्वारा युवक के साथ मारपीट की गई और भगा दिया गया।

परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार किया। हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज हेतु घायल अवस्था में हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। जहां पीड़ित का इलाज जारी बताया गया है।

इसी संदर्भ में थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह का कहना है कि शराब पीकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। मामला संदिग्ध है। घायल को अस्पताल भिजवाया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाने पर तहरीर प्राप्त होते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।