Agra News: शराब ठेके पर लेन देन के विवाद में युवक ने काटी अपनी गर्दन, हालत गंभीर, हॉस्पिटल में भर्ती

Crime

आगरा: पुलिस कमिश्नरी पश्चिमी जोन के अछनेरा के गांव मांगरौल जाट में शराब ठेके पर लेन देन के विवाद में युवक ने अपनी गर्दन धारदार हथियार से लहूलुहान कर ली। इसके बाद ठेका कर्मचारियों पर गर्दन काटने का आरोप लगाया। घायल युवक को लेकर थाने पहुंचे परिजन ने हंगामा किया। पुलिस ने घायल को एसएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि मांगरौल जाट निवासी विष्णु पुत्र केदार मजदूरी करता है। आसपास के लोगों ने बताया कि रात करीब 9 बजे वह 500 रुपये लेकर शराब खरीदने गया था। शराब ठेके पर रुपये के लेनदेन में कर्मचारी से विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि युवक ने विवाद के बाद खुद ही धारदार हथियार से अपनी गर्दन पर प्रहार किए, जिससे लहूलुहान हो गया।

अछनेरा में हुआ विवाद और गला काटने की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। युवक ने ठेके वालों पर हमले का आरोप लगाया तो ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। परिजन घायल युवक को लेकर थाने पहुंचे, थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों से झड़प हो गई। गुस्साए लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भिजवाया। इसके बाद घटना की जांच की। सीसीटीवी फुटेज चेक किए हैं। पुलिस का कहना है कि युवक ने अपनी गर्दन पर खुद ही प्रहार किए हैं। जांच की जा रही है। वहीं ग्रामीण पुलिस पर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा रहे हैं।