Agra News: महिलाओं का शराब के ठेके पर हंगामा, जमकर की तोड़फोड़ बोतलें सड़क पर फोड़ीं

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना कागारौल में गांव नगला हीरामन के पास खुले शराब ठेके के खिलाफ शुक्रवार को गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं ने शराब के ठेके पर जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। शराब की बोतलें लूट कर हाईवे पर ले जाकर फोड़ दीं और सड़क पर जाम लगा दिया।

महिलाओं का कहना है कि इस ठेके के खुलने से लोग शराबी हो गए हैं और दिन भर नशे में धुत्त रहने लगे हैं। नगला हीरामन के बाहर कागारौल-फतेहपुरसीकरी मार्ग पर विश्वेंद्र का देशी और एक अन्य महिला का अंग्रेजी शराब का ठेका संचालित है। गांव की महिलाओं का कहना है कि गांव के पास में ठेका होने के कारण युवाओं से लेकर बुजुर्ग सभी सुबह से ही शराब पीने लगते हैं। खेतों और अन्य काम की बजाय शराब पीकर घरों में मारपीट और गाली-गलौज करते हैं। कई बार मांग करने के बाद भी शराब का ठेका यहां से स्थानांतरित नहीं किया गया।

इस पर महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया। सैकड़ों महिलाएं शराब ठेके पर पहुंच गईं और हंगामा व तोड़ फोड़ कर दी। महिलाओं ने शराब के कार्टन लूटने के बाद सड़क पर फेंक कर शराब की बोतलें तोड़ डाली। इसके बाद सड़क पर जाम लगा दिया। काफी देर हंगामा चलता रहा पर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। ठेका संचालक महिलाओं के खिलाफ तहरीर देने की बात कह रहे हैं।