Agra News: कूलर के पानी छींटे दरवाजे पर पड़ी तो दबंग पड़ौसी ने जमकर की मारपीट

Crime

आगरा: चलते कूलर के पानी की छींटे दूसरे के दरवाजे के पास क्या गिरी, रिश्तेदार पड़ोसी आग बबूला हो गया। पड़ौसी घर पर गर्भवती महिला को जमकर पीटा। पति व अन्य परिवार के लोग बचाव में आए तो दबंग रिश्तेदार ने लाठी डंडों से सभी की पिटाई कर दी। झगड़े में विवाहिता का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। लगभग आधा दर्जन परिवार के लोग घायल हुए जो इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचे।

पूरा मामला शास्त्रीपुरम स्थित ईडव्लूएस A ब्लॉक का है। पीड़ित कल्याण सिंह अपने परिवार के साथ यहाँ रहता है। पीड़ित ने बताया कि वह मजदूर है। सुबह मजदूरी के लिए निकला था। पीछे से दबंग पड़ोसी जो रिश्तेदार भी लगता है अपने परिवार के साथ आया और कूलर के पानी की छींटे आने की कहकर पत्नी के साथ मारपीट कर दी जबकि पत्नी प्रेग्नेंट है। बच्चे ने घटना की जानकरी दी तो वह वापस लौट आया। जब मारपीट के बारे में उनसे कहा तो दिनेश राजेंद्र नरेश और तीन महिलाओं ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया। दिनेश ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससें घटना में वह, उसका भाई, माँ और कई लोग घायल हो गए।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी का घर उनके घर से काफी दूर है लेकिन रास्ता उनके कमरे के सामने से ही है। कूलर चलता है तो उनके घर के बाहर तक पानी की छींटे तक नहीं जाती है लेकिन फिर भी दबंगों ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत थाने में की है।