पंजाब पुलिस के एएसआई ने पत्नी और बेटे के साथ कुत्ते को भी गोली से उड़ाया, अपनी भी ली जान

Crime

पंजाब पुलिस के एएसआई ने गुरदासपुर में पत्नी और बेटे को गोली से उड़ाया, कुत्ते की भी ली जान

पंजाब के गुरदासपुर में थाना तिब्बड़ अधीन पड़ते गांव भुंभली में पंजाब पुलिस एक एएसआई ने अपनी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी भूपिंदर सिंह अमृतसर में डीआईजी आफिस में तैनात है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे भूपिंदर सिंह ने अपनी पत्नी बलजीत कौर और 18 साल के बेटे बलप्रीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी का एक बेटा विदेश में पढ़ रहा है। घटना की सूचना गुरदासपुर पुलिस को गांव के सरपंच परमजीत सिंह की ओर से फोन पर दी गई।

जानकारी मिलते ही गुरदासपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरीश दयामा खुद मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि आरोपी ने अपनी सर्विस कंबाइन से गोली चलाई है। आरोपी ने पत्नी और बेटे के अलावा अपने पालतू कुत्ते को भी मार दिया। पुलिस फिलहाल वारदात के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

गांव के सरपंच परमजीत सिंह ने बताया कि यह बेहद दुखद घटना है। पत्नी और बेटे के शव शव बेड पर पड़े हुए थे। इसके अलावा भूपिंदर ने अपने पालतू कुत्ते को भी मार दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना को पड़ोसी लड़की ने देखा और वह चिल्लाने लगी। जिसके बाद ASI भूपिंदर उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया। पुलिस आरोपी ASI और लड़की की तलाश कर रही है।