Agra News: सिकंदरा हाईवे पर अनियंत्रित ट्रक पलटा, चपेट में आई कार और बाइक, पांच घायल

Crime

आगरा: थाना सिकंदरा क्षेत्र में हाईवे पर बुधवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे एक कार और बाइक उसकी चपेट में आ गए। हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसा आगरा-मथुरा हाईवे के सर्विस रोड पर महिंद्रा एजेंसी, सिकंदरा के पास हुआ। ट्रक सर्विस रोड होकर जा रहा था। उसमें फर्नीचर लदा हुआ था। अचानक वह बेकाबू होकर सर्विस रोड पर पलट गया। उसने किनारे से गुजर रही होंडा एमेज कार नंबर UP80 TC 0795 को चपेट में ले लिया। इसमें सवार राहुल और विष्णु नाम के दो व्यक्ति गंभीर से घायल गए। कार के चपेट में आते ही एक बाइक UP80 FD 5364 भी चपेट में आ गई। बाइक चालक ब्रजेश सिकरवार निवासी अकबरा और उसकी पत्नी दोनों सड़क घिसटते हुए गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक ड्राइवर भी घायल है।

घटना के सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे के बाद हाईवे और सर्विस रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया और कड़ी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे में यातायात सुचारू कराया। घायलों को पहले पास के निजी हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार दिलाया गया। उसके बाद हालत गंभीर होने पर उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी के लिए रैफर कर दिया गया।

Compiled: up18 News