Agra News: रुनकता पर तड़के सुबह भीषण हादसा, बस-ट्रक भिड़ंत में दो की मौत

Crime

आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिकंदरा में ट्रक और बस की भिड़ंत में दो यात्रियों की मौत हो गई। दुर्घटना सिकंदरा में अरसेना मोड़ पर हुई। ट्रक ने यू टर्न लेने के दौरान बस में टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु हो गई। कई लोग घायल हुए हैं।

घटना सोमवार सुबह करीब चार बजे सिकंदरा हाइवे पर रुनकता के पास अरसैना कट की है। ट्रक संख्या टीएन 29 बीटी 1105 मथुरा से आगरा की तरफ जा रहा था। रुनकता के पास अरसैना कट पर ट्रक चालक ने यू-टर्न लेने के लिए ट्रक मोड़ने की कोशिश की। पीछे से आ रही सवारियों से भरी भदावर डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 78 एफटी 8814 की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक पलट गया।

बस में सवार दो यात्री 40 वर्षीय बबलू पुत्र मुख्तार अली निवासी सदर बाजार इमामबाड़ा चौराहा फिरोजाबाद और 35 वर्षीय वरुण कुमार पांडेय पुत्र सतीश चंद्र पांडेय निवासी सुल्तानपुर की मौके पर ही मौत हो गई। कई यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना के चलते हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने ट्रक को क्रेन की मदद से हटा कर यातायात सुचारू कराया। करीब 45 मिनट तक आवागमन बाधित रहा।

सिकंदरा से कीठम मोड़ तक सिर्फ अरसैना कट ही खुला है। कई वर्ष पहले हाईवे पर सिकंदरा से कीठम मोड़ तक सात कट खुले हुए थे। जो कुछ समय पहले हाईवे वालों ने बंद करा दिए थे। अरसैना कट को भी जाली लगाकर बंद कर दिया गया था। बताया जाता है ग्रामीणों की मांग पर कट को खोल दिया गया था।