Agra News: बाइक को पचास फीट घसीटता ले गया ट्रक चालक, युवक की मौत

Crime

आगरा: फतेहाबाद रोड पर थाना डौकी क्षेत्र में रविवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और बाइक सवार को करीब 50 फीट तक घसीटते हुए ले गया। जिससे बाइक सवार की मौत हो गई।

लोगों की चीख सुनकर वह ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। लोगों ने शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई की आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। इसके बाद यातायात को सुचारू कराया।

हादसा डौकी थाना क्षेत्र के धमौटा मंदिर के पास हुआ। क्षेत्र के ही भोलपुरा निवासी विजय (22) बाइक से कुंडोल गया हुआ था। वहां से शाम को लौट रहा था। धमौटा मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक ट्रक में फंस गई।

ट्रक चालक करीब 50 फीट तक बाइक सवार को घसीटते हुए ले गया। लोगों के चिल्लाने पर रुका। मामला समझ आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोग भागकर पहुंचे और युवक को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला। लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आक्रोशित लोगों ने शव को रखकर सड़क जाम कर दी। इससे सड़क पर दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतार लग गई।

सूचना पर एसीपी आनंद कुमार पांडे पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया। कार्रवाई के आश्वासन पर लोग शांत हुए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

Compiled: up18 News