Agra News: ताजमहल देखने आए पर्यटक को परिक्रमार्थियों ने दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

Crime

आगरा: सावन के दूसरे रवियर की शाम शिव मंदिरों की परिक्रमा के लिए शहर में निकलने वाले परिक्रमार्थियों का उत्पात इस साल भी सामने आया।

ताजमहल देखने आए एक पर्यटक को छोटी सी गलती पर कुछ परिक्रमार्थियों ने दौड़ा-दौड़ा कर लाठी- डंडों से पीटा। पर्यटक बचने के लिए एक दुकान में घुस गया, लेकिन हमलावरों ने उसे यहां भी नहीं बख्शा। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों से हर साल परिक्रमार्थियों के उत्पात की खबरें मिलती रही हैं।

ताजा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र की बसई चौकी का है। यहां दिल्ली से एक पर्यटक कार से ताजमहल घूमने के लिए आया था। वहीं दूसरी ओर सावन के दूसरे सोमवार को लेकर परिक्रमा चल रही थी। बताया गया है कि पर्यटक की कार एक परिक्रमार्थी से छू गई, इसी बात पर अन्य परिक्रमार्थी गुस्से से आग बबूला हो गए।

आक्रोशित परिक्रमार्थियों ने पर्यटकों को पीटना शुरू कर दिया। पर्यटक अपनी गलती के लिए माफी मांगता रहा लेकिन उसकी कोई बात नहीं सुनी गई। वह खुद की जान बचाने के लिए एक पेठा स्टोर की दुकान में घुस गया। परिक्रमार्थी लाठी और डंडों के साथ वहां भी पहुंच गए और उसे पीटना शुरू कर दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।