Agra News: बोर्ड परीक्षा में दूसरे की जगह परीक्षा देने आये तीन मुन्नाभाई चढ़े कॉलेज स्टाफ के हत्थे, पुलिस पूछताछ में जुटी

Crime

आगरा: गुरूवार से शुरू हुई बोर्ड परीक्षा के पहले दिन ही मुन्ना भाई कॉलेज स्टाफ के हत्थे चढ़ गए। नकल विहीन परीक्षा कराने में जुटे कॉलेज के स्टाफ ने पहचान पत्र में चेहरा ने मिलने पर शक के आधार पर तीन युवकों से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। छात्र किसी और परीक्षार्थी की जगह परीक्षा दे रहे थे।

जनता इंटर कालेज का है मामला

मामला फतेहाबाद क्षेत्र के जनता इंटर कालेज का है। इस कॉलेज में सबले का पूरा स्थित बनवारी लाल इंटर कालेज का परीक्षा केंद्र बनाया था। सुबह की पाली में हाईस्कूल की हिंदी विषय की परीक्षा हो रही थी। कालेज के केंद्र व्यवस्थापक शिव कुमार ने बताया कि कमरा नंबर 3, 4 और 14 में तीन छात्रों के प्रवेश पत्रों में फोटो काफी धुंधली थी। शक होने पर स्टाफ ने उन्हें पकड़ लिया और सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने की बात कबूल की।

पुलिस को दी सूचना

केंद्र व्यवस्थापक शिव कुमार ने इसकी जानकारी तुरंत क्षेत्रीय पुलिस से दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में आरोपियों के नाम कोमल जादौन, विनोद और वीरेंद्र प्रकाश में आये हैं। उन्होंने बताया कि वे अनूप तोमर, ब्रज मोहन और ताजुद्दीन की जगह परीक्षा देने आये थे। पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ कर रही है जिससे अगर कोई गैंग है तो उसका खुलासा हो सके।